उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चमोली त्रासदी में सहारनपुर के 10 युवक लापता, परिजनों ने लगाई मदद की गुहार

उत्तराखंड के चमोली त्रासदी में सहारनपुर के 10 युवक लापता हैं. ये सभी लोग चमोली में मजदूरी करने गये थे. त्रासदी वाले दिन से लापता युवकों से कोई संपर्क नहीं हो सका है.

By

Published : Feb 9, 2021, 3:53 PM IST

saharanpur
सहारनपुर का युवक लापता

सहारनपुर: उत्तराखंड के चमोली त्रासदी में सहारनपुर के 10 युवक अभी तक लापता हैं. युवकों के लापत होने से परिवार में कोहराम मचा है. नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अंबेहटा से तीन युवक, थाना बेहट क्षेत्र से एक और थाना सदर तहसील क्षेत्र के 6 युवक चमोली में मजदूरी करने गये थे. इन सभी 10 युवकों से अभी तक कोई संपर्क नहीं हो पाया है. परिजनों ने सहारनपुर के जिला अधिकारी और उत्तराखंड सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

चमोली त्रासदी में सहारनपुर के युवक लापता

सहारनपुर के 10 युवक लापता
उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटने के बाद जहां कई लोगो की मौत की खबर है. काफी संख्या में लोग लापता हैं. लापता लोगों में सहारनपुर जिले के करीब 10 लोग भी लापता हैं. बताया जा रहा है लापता लोग तपोवन टनल में काम करने गए थे. बेहट इलाके के कलसिया गांव निवासी प्रमोद सैनी भी लापता हैं. त्रासदी वाले दिन सुबह 9 बजे के बाद से परिजनों का प्रमोद से सम्पर्क नहीं हो सका और लगातार फोन स्विच ऑफ आ रहा है. प्रमोद की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. घर में सन्नाटा पसरा हुआ है. इसके अलावा जनपद के गांव दाबकी निवासी प्रवीण धीमान, सलेमपुर भूखड़ी निवासी अजय सैनी, सरकडी शेख निवासी सादिक, नोमान और अंबेहटा इलाके के तीन युवक लापता हैं. सभी के मोबाइल फोन स्विच ऑफ हैं. सभी परिवारों के घरों में सन्नाटा पसरा हुआ है. अनहोनी की आशंका से परिजनों में चिंता बनी हुई है.

सहारनपुर का युवक लापता

लापता युवकों से संपर्क साधने की कोशिश
जिला अधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि उत्तराखंड के चमोली में हुई त्रासदी में सहारनपुर के अभी तक 10 लोग लापता हैं. जिनसे लगातार संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है. लेकिन अभी तक किसी से भी संपर्क नहीं हो पाया है. साथ ही जिला प्रशासन ने दो हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. जिससे परिजन उनसे संपर्क कर सकते हैं. साथ ही लापता लोगों से संपर्क होने के बाद तुरंत परिजनों को इसकी सूचना दी जाएगी.

चमोली में मजदूरी करने गये थे युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details