उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP Election 2022: संजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- देश संविधान से चलेगा, मोदी-योगी से नहीं

By

Published : Dec 23, 2021, 9:40 AM IST

यूपी विधानसभा चुनाव के घमासान के बीच आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह रामपुर पहुंचे. यहां उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के प्रचार में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह मुल्क बाबा साहब के संविधान से चलेगा न कि मोदी और योगी के फरमान से चलेगा.

सांसद संजय सिंह.
सांसद संजय सिंह.

रामपुर:आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह रामपुर पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. संजय सिंह आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी फैसल खान लाला के प्रचार में रामपुर पहुंचे थे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.

संजय सिंह ने अपने भाषण में कहा कि यह मुल्क बाबा साहब के संविधान से चलेगा न कि मोदी और योगी के फरमान से चलेगा. बीजेपी ऐसी मनहूस पार्टी है. जिसने गांव-गांव को श्मसान बना दिया. जब भी मैं इस सरकार का घोटाला खोलता हूं तो सरकार मेरे ऊपर मुकदमा लिख देती है. अब तक योगी सरकार ने मेरे ऊपर 21 मुकदमे लिखवाए हैं और राष्ट्रद्रोह का मुकदमा अलग लगा दिया है.

जानकारी देते सांसद संजय सिंह.

संजय सिंह ने कहा कि यह सरकार रेल बेच रही है. स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया बेच रही है, कॉल इंडिया बेच रही है, एलआईसी बेच रही है, सड़क बेच रही है, बिजली बेच रही है, पानी बेच रही है और तो और पूरा हिंदुस्तान बेचने में यह सरकार लगी हुई हैं. संजय सिंह ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि मैंने सदन में कहा था मोदी जी, जो अपने बाप-दादा की संपत्ति को बढ़ाते हैं वह सपूत कहलाते हैं जो बाप-दादा की संपत्ति को बेचते हैं वे कपूत कहलाते हैं. बीजेपी पर निशाना साधते संजय सिंह ने कहा कि ये इतनी मनहूस पार्टी है जिसने गांव-गांव को श्मसान बना दिया.

संजय सिंह ने कहा कि जो हम वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं. हम जुमला नहीं बोलते हैं भारतीय जनता पार्टी जुमला पार्टी है. संजय सिंह ने कहा अगर होली के त्यौहार से पहले प्रदेश में अगर आप की सरकार बन गई तो मैं हिंदू और मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं कि वह अपना पुराना बिजली का बिल लेकर जाकर होलिका में दहन कर देंगे.

इसे भी पढे़ं-संजय सिंह ने प्रधानमंत्री से पूछा, आखिर कब होगी चंदा चोरों पर कार्रवाई?

ABOUT THE AUTHOR

...view details