उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Former Cabinet Minister Mukhtar Abbas का कांग्रेस पर निशाना, कहा ये...

By

Published : Feb 9, 2023, 9:21 PM IST

पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम सिर्फ और सिर्फ बयानबाजी करना होता है. इसके लिए उन्हें सिर्फ एक मुद्दा चाहिए होता है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास
पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास

जानकारी देते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

रामपुर: पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान गुरुवार शाम 5:00 बजे रामपुर पहुंचे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्तार अब्बास नकवी का जोरदार स्वागत किया. मुख्तार अब्बास नकवी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रामपुर पहुंचे हैं. इस दौरान मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. कहा कि झूठ का झाड़ सच के पहाड़ से पिट गया है. तर्कों की कंगाली और कुतर्कों को मवाली बना देता है. कुछ यही कांग्रेस पार्टी की स्थिति है.

ओमप्रकाश राजभर के गाजीपुर का नाम बदलने के सवाल पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा नाम बदलने के बयानबाजी चलती रहती है. वैलेंटाइन डे को काऊ हग डे के रूप में मनाने का भाजपा ने ऐलान किया है. इस पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा बहुत अच्छी बात है. जिसको वैलेंटाइन डे मनाना है वे वैलेंटाइन डे मनाये जिसको काऊ हग डे मनाना है वे काऊ हग डे मनाए. इसमें किसी तरह की कोई स्पेशल मोरल पुलिसिंग लोग करते हैं. मुझे लगता है. इससे कोई फायदा नहीं है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा चाहे आज रहा हो या कल रहा हो. कल लोकसभा में और आज राज्यसभा में एक बार फिर झूठ का झाड़ सच के पहाड़ से पिट गया. दरअसल तर्को की कंगाली और कुतर्कों को मवाली बना देती है कांग्रेस पार्टी और उनके साथियों की स्थिति यही है. विपक्ष बिना तर्कों के तकरार और बिना तथ्यों के वार करती है. उस तकरार और वार में उसका बंटाधार हो रहा है. इसलिए देश आज पूरी तरह से इस बात से आश्वस्त है कि देश सुरक्षित हाथों में है और देश की जो विकास गाता है. वो नरेंद्र मोदी जी जिस तेजी के साथ आगे बढ़ा रहे हैं. उसमें किसी तरह का कोई स्पीड ब्रेकर नहीं लगा सकता.


यह भी पढ़ें-Gorakhpur News: राहुल गांधी की सद्बुद्धि के लिए भाजपाइयों ने किया यज्ञ, राज्यमंत्री ने दी चेतावनी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details