उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 11, 2019, 4:54 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर प्रशासन को दी गई है खुली छूट- बीजेपी

उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खां पर हो रही कार्रवाई को लेकर ईटीवी भारत ने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्र मोहन से बातचीत की. भाजपा प्रवक्ता ने बातचीत के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, चाहे उसका राजनीतिक रसूख कितना ही बड़ा क्यों न हो.

चंद्र मोहन सिंह

रामपुर: सपा के कद्दावर नेता और रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खां जिला प्रशासन द्वारा हो रही कार्रवाइयों पर दिन पर दिन फंसते नजर आ रहे हैं. इसको लेकर ईटीवी भारत ने भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्र मोहन सिंह से खास बातचीत की.

जानकारी देते बीजेपी प्रवक्ता चंद्रमोहन.

भाजपा प्रवक्ता ने ईटीवी भारत से कही ये बातें
चंद्र मोहन सिंह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार है और सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि हमने प्रशासन को खुली छूट दे रखी है कि अगर कोई भी भ्रष्टाचारी या किसी भी तरह का माफिया कानून तोड़ता है तो उस पर कार्रवाई की जाए. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश की धरती पर किसी भी तरह के माफिया को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, चाहे उसका राजनीतिक रसूख कितना ही बड़ा क्यों न हो.

अखिलेश यादव के आजम खां के समर्थन में खड़े होने के सवाल पर प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि हमने उत्तर प्रदेश को भयमुक्त करने की बात कही थी और रामपुर की जनता के सामने सच आ गया, रामपुर की जनता भय मुक्त हो गई. उन्होंने कहा कि इसी का परिणाम है कि जब वे जब रामपुर में बंद का ऐलान करते हैं तो लोग नहीं आते हैं, क्योंकि राजनीतिक चेहरे के पीछे जो भूमाफिया का चेहरा था, वह जनता के सामने आ गया है. रामपुर के लोगों ने उन्हें आइना दिखाने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details