उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव किया गया सील

By

Published : Apr 13, 2020, 7:55 PM IST

रामपुर जिले में कोराना पॉजिटिव के 5 मामले सामने आने के बाद फिर एक नया मामला सामने आया है. यह शख्स दिल्ली में हेयर कटिंग सैलून में काम करता था. यह सूचना मिलते ही प्रसाशन ने उस गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

रामपुर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव किया गया सील.
रामपुर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, पूरा गांव किया गया सील.

रामपुर: प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण की दर बढ़ती जा रही है. रामपुर में भी बीते 2 दिन पहले कोराना पॉजिटिव के 5 मामले सामने आए थे. अब एक और नया मामला सामने आया है. यह शख्स दिल्ली में हेयर कटिंग सैलून में काम करता था.

लॉकडाउन के बाद अपने गांव पहुंचा और जब स्वास्थ्य विभाग की टीम को उसका पता चला तो उसका मेडिकल परीक्षण किया गया, जिसमें उसकी कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके बाद प्रशासन ने उसे क्वारंटाइन कर दिया है.

इतना ही नहीं उसके परिवार की दो महिलाओं और 3 बच्चों को भी क्वारंटाइन किया गया है. साथ ही उस गांव को सील कर दिया गया है. गांव में कोई व्यक्ति न जा सकता है और न ही गांव में कोई व्यक्ति आ सकता है.

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया, सर्विलांस के माध्यम से लोकेशन ली गई थी. इस आधार पर इसको 5 अप्रैल को जिला अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया था. 10 अप्रैल को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस आधार पर इसके परिवार के 5 लोगों को जिला अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अगले दिन सूचना मिली कि इसके परिवार के कुछ लोग प्रधान के घर छुपे हुए हैं. इस आधार पर उन लोगों को क्वारंटाइन कराया गया है. साथ ही प्रधान की फैमिली को भी क्वारंटाइन किया गया और छुपाने के जुर्म में प्रधान पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details