उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: अलग-अलग हादसों में महिला और युवक की मौत

By

Published : Jun 25, 2020, 7:59 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई. वहीं मिल एरिया थाना क्षेत्र में एक युवक की नाले में डूबने से मौत हो गई.

हादसों में दो की मौत.
हादसों में दो की मौत.

रायबरेली: जिले में गुरुवार का दिन हादसों का दिन रहा. बुधवार रात से हो रही बारिश के कारण हुए अलग-अलग हादसों में दो लोगों को जान चली गई. दरअसल मिल एरिया थाना क्षेत्र में नाले में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं शिवगढ़ थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला को जान गंवानी पड़ी. महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में उस समय हड़कम्प मच गया, जब लोगों को सूचना मिली कि गांव निवासी शोभा सिंह आकाशीय बिजली की चपेट में आकर झुलस गई. जानकारी के अनुसार मृतका के खेतों में आज धान की रोपाई होनी थी, जिसके चलते वह खेत पर गई थी. इसी बीच अचानक आकाशीय बिजली गिरने से वह उसकी चपेट में आ गई, जिससे बुरी तरह झुलस गई.

आनन-फानन उसे एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया गया, लेकिन वहां मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

शिवगढ़ थाना प्रभारी धीरेंद्र यादव ने बताया कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत की सूचना मिली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details