उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली में मामूली बात पर दो पक्षों में चली लाठियां, तीन घायल

By

Published : Dec 7, 2020, 11:57 AM IST

यूपी के रायबरेली जिले में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. इस घटना में जमकर लाठी डंडे चले, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

रायबरेली में मामूली बात पर दो पक्षों में चली लाठियां
रायबरेली में मामूली बात पर दो पक्षों में चली लाठियां

रायबरेली:जिले में रविवार देर रात मिल एरिया थाना क्षेत्र के सेमरहदा गांव में तालाब से पानी निकालने के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठियां चली. इस घटना में एक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

जानिए पूरा मामला

जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र के सेमरहदा गांव के रहने वाले कृष्ण कुमार अपनी पत्नी गुड़िया के साथ खेत की सिंचाई करने गया था. कृष्ण कुमार खेत के पास तालाब में से पानी निकालने की व्यवस्था कर ही रहा था तभी गांव के ही लल्लन प्रसाद अपने परिजनों के साथ तालाब पर पहुंचे और कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जबतक कृष्ण कुमार को समझ पाते तब तक विपक्षियों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया. इसकी सूचना आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद परिजनों व पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर अंजनी कुमार चतुर्वेदी, शहर कोतवाल अतुल सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details