उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली : भाजपा एमएलसी दिनेश सिंह के करीबी शिवा सिंह की हत्या

रायबरेली में भाजपा एमएलसी दिनेश सिंह के करीबी रहे शिवा सिंह हत्या कर दी गई. शिवा सिंह अपने बेटे के मुंडन समारोह की तैयारी के लिए खरीदारी करने बाजार गए थे. वापस आते समय गांव के ही कुछ दबंगों ने लाठी-डंडे से उनके ऊपर हमला कर दिया.

By

Published : May 14, 2019, 11:24 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

जानकारी देते शिवा सिंह के ड्राइवर सुरेश कुमार यादव.

रायबरेली : भाजपा एमएलसी दिनेश सिंह के करीबी रहे शिवा सिंह की मंगलवार दोपहर को उनके ऊपर दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल शिवा सिंह कोशहर के सिमहंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी देते शिवा सिंह के ड्राइवर सुरेश कुमार यादव.

क्या है पूरा मामला

  • मंझगवां गांव निवासी शिवा सिंह सोमवार को अपने बेटे के मुंडन समारोह की तैयारी को लेकर रायबरेली शहर आए हुए थे.
  • वापस लौटते समय रायबरेली-लखनऊ हाईवे पर सलेमपुर चौराहे के नजदीक गांव के ही कुछ दबंगों ने लाठी-डंडे से उनके ऊपर हमला कर दिया.
  • अंदेशा है कि कुछ दूर पहले रोड पर खड़े मोरंग के ट्रक को लेकर शिवा सिंह की कुछ लोगों की कहासुनी हुई थी.
  • इस घटना को उस विवाद के अंजाम के रूप में देखा जा रहा है.

बता दें कि आज दिन भर रायबरेली का माहौल अराजकता से भरा रहा. जहां जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर दिन भर जिला पंचायत सदस्यों के साथ मारपीट की घटना सामने आती रही, वहीं सदर विधायक अदिति सिंह के साथ भी भयावह दुर्घटना की तस्वीरें सामने आईं. हालांकि इस घटना में कांग्रेस विधायक बाल-बाल बच गईं और प्रशासन के खिलाफ धरने प्रदर्शन में भी शामिल हुईं. वहीं देर शाम शिवा सिंह की मौत की खबर ने शहर में कई तरह की अटकलों को जन्म दिया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details