उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रायबरेली: मासूम से किशोर ने किया दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर

रायबरेली से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले किशोर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

By

Published : Oct 3, 2021, 10:08 PM IST

दुष्कर्म.
दुष्कर्म.

रायबरेली:प्रदेश में मासूम और महिलाओं के साथ हो रहे उत्पीड़न के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. सरकार महिलाओ को सशक्त करने के लिए कई कार्यक्रम चला रही है, लेकिन उसके बावजूद भी क्राइम का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है.

ताजा मामला रायबरेली का है. जहां डीह थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम को किशोर ने हवस का शिकार बनाया. खून से लथपथ रोती बिलखती मासूम जब घर पहुंची तो परिवारीजन उसे इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम ले गए. जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी हालत देख परिजनों को उसके साथ दुष्कर्म होने की बात बताई तो परिजनों के होश उड़ गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

डीह थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 7 वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान उसी के पड़ोस में रहने वाले किशोर ने उसे खेलने के बहाने बुलाया. घर से कुछ दूर झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता रोती हुई अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उसे खून से लथपथ देख उसे इलाज के लिए निजी प्राइवेट नर्सिंग होम लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात बताई तो परिजनों के होश उड़ गए.

पीड़ित परिवार बच्ची को लेकर डीह थाने पहुंचे. जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढें-स्कूल छोड़ने के बहाने नाबालिग के साथ दुष्कर्म, चचेरे भाई के साले पर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details