उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

श्रद्धालुओं से भरे लोडर में ट्रक ने मारी टक्कर, चार घायल

रायबरेली की लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली फतेहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी मिनी लोडर में टक्कर मार दी. लोडर पर सवार चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

By

Published : Mar 12, 2021, 12:06 PM IST

श्रद्धालुओं से भरे लोडर में ट्रक ने मारी टक्कर
श्रद्धालुओं से भरे लोडर में ट्रक ने मारी टक्कर

रायबरेली: जिले की लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली फतेहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की देर रात मीठापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी मिनी लोडर में जोरदार टक्कर मार दी. लोडर पर सवार चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने सभी को एंबुलेंस से लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

यह था मामला
जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली फतेहपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाराबंकी के लोधेश्वर शिव मंदिर से दर्शन कर फतेहपुर निवासी श्रद्धालुओं के लोडर में फतेहपुर की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे लोडर के परखच्चे उड़ गए. चालक व उसका क्लीनर गाड़ी में ही फंस गया. मामले की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला.

इसे भी पढ़ें-यूपी में बढ़ा मनचलों का मन, छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी का हाथ काटा

वहीं मौके पर एम्बुलेंस पहुंच गई. आनन-फानन घायल चारों श्रद्धालुओ को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज भिजवाया गया. जंहा प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details