उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायबरेली: कान्हा गोवंश विहार का कमिश्नर ने किया औचक निरीक्षण

By

Published : May 1, 2020, 11:11 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

यूपी के रायबरेली में गुरुवार को कमिश्नर मुकेश कुमार मेश्राम ने कान्हा गोवंश विहार का औचक निरक्षण किया. इस दौरान कमिश्नर ने गोशाला में हर प्रकार की व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही. वहीं कमिश्नर अपने हांथों से गायों को केला खिलाते दिखे.

commissioner mukesh kumar
कमिश्नर मुकेश मेश्राम

रायबरेलीःकोरोना संकट के दौरान कमिश्नर मुकेश कुमार मेश्राम जिले के नोडल अधिकारी की भूमिका का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं. कमिश्नर गुरुवार शाम को कान्हा गोवंश विहार पहुंच गए. इस दौरान गोशाला में गोवंश को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया और खामियों को तुरंत दुरुस्त करने के निर्देश दिए. वहीं कमिश्नर ने गोवंशों को केला भी खिलाते नज़र आए.


लॉकडाउन के दौरान गोशालाओं का रखा जाए पूरा ध्यान
महाराजगंज तहसील में लॉकडाउन का निरीक्षण करके लौट रहे कमिश्नर मुकेश कुमार मेश्राम ने गुरुवार को त्रिपुला के नजदीक बने कान्हा गोवंश स्थल की ओर अचानक मुड़ गए. एकाएक गोशाला में आयुक्त की आमद से गोवंश आश्रम के जिम्मेदार भी सकते में आते दिखे. मौके पर पहुंचे कमिश्नर ने गौशाला में पीने के पानी की समुचित व्यवस्था के साथ अन्य व्यवस्था को भी सही करने के निर्देश दिए. वहीं कमिश्नर ने लॉकडाउन के दौरान गोशालाओं के लिए सभी जरुरत के सामानों की तत्काल व्यवस्था कराने की भी बात कही.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details