उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत, आरोपी चालक मौके से भागा

रायबरेली में मिट्टी लेकर जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन परिजनों को दिया है.

By

Published : Feb 21, 2021, 6:15 PM IST

रायबरेली सड़क हादसे में युवक की मौत
रायबरेली सड़क हादसे में युवक की मौत

रायबरेली: लालगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित ऐहार गांव के पास रविवार को मिट्टी लेकर जा रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंद किया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की मौत से नाराज परिजन और ग्रामीणों ने रोड जाम कर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया. हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने परिजनों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. पुलिस ने परिजनों को आरोपी चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

डंपर बन रहे हादसे की वजह
ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में मिट्टी का अवैध खनन हो रहा है. मिट्टी लेकर जाने वाले डंपरों से आए दिन हादसे होते हैं. आरोप है कि ऐहार गांव निवासी सुनील कुमार बाइक से जा रहा था. रास्ते में वह डंपर की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक पंजाब में प्राइवेट नौकरी करता था. वह हाल ही में अपने घर वापस आया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि डंपर को कब्जे में लिया गया है. आरोपी चालक हादसे के बाद भाग गया था. उसकी तलाश की जा रही है. कुछ लोगों को खनन का लाइसेंस दिया गया है. अवैध खनन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details