उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज: धूमनगंज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, फरार 3 आरोपी गिरफ्तार

यूपी के प्रयागराज में बीते गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक परिवार का बेटा ही इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता है.

By

Published : May 15, 2020, 8:07 PM IST

प्रयागराज समाचार.
धूमनगंज हत्याकांड का खुलासा.

प्रयागराज: जनपद में धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर में बीते गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही उच्च अधिकारियों ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी थी. पुलिस ने चारों हत्या के साजिशकर्ता परिवार के बेटे आतिश केसरवानी और उसके दोस्त अनुज श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया था. पूछताछ करने के बाद हत्या के आरोपियों की खोज में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें लगा दी गई थी.

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि हत्याकांड का साजिशकर्ता केसरवानी परिवार का इकलौता बेटा आतिश केसरवानी है. पुलिस ने घटना के चार घंटे के बाद ही आतिश और उसके दोस्त अनुज श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के मुताबिक आतिश ने अपनी प्रेमिका के चक्कर में परिवार के सभी सदस्यों की हत्या करायी. इसके लिए उसने चार बदमाशों को हत्या का ठेका दिया था. आतिश से कड़ाई से पूछताछ के बाद सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई थीं.

24 घंटे में हत्या का खुलासा

जिसके बाद फरार आरोपी राज कृष्ण श्रीवास्तव, अंकित पासी और लड़के की प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है. सामूहिक हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जाएगा. एसएसपी अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि पूरे घटनाक्रम को वर्कआउट करने के बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. इसके साथ ही हत्या के बाद घर से लूटे हुए सामानों को भी बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details