उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मशहूर कवि कुमार विश्वास और खुशबू शर्मा पहुंचे प्रयागराज

By

Published : Dec 11, 2019, 4:26 AM IST

एनसीसीजेडसीसी में लगे राष्ट्रीय शिल्प मेले में देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास और कवयित्री खुशबू शर्मा शिरकत करने प्रयागराज पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने हिंदी कविताओं से दर्शकों का मन मोह लिया.

etv bharat
मशहूर कवि कुमार विश्वास और खुशबू शर्मा पहुंचे प्रयागराज

प्रयागराज: एनसीसीजेडसीसी में लगे राष्ट्रीय शिल्प मेले में देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास और कवयित्री खुशबू शर्मा शिरकत करने प्रयागराज पहुंचें. इस दौरान उन्होंने हिंदी कविताओं से दर्शकों का मन मोह लिया.10 दिनों तक लगने वाले इस शिल्प मेले में हर शाम रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति से आयोजन में चार चांद लग गए. इसी क्रम में मशहूर कवि कुमार विश्वास ने प्रयागराज वासियोंं को अपनी कविता से मंत्रमुग्ध कर दिया.

मशहूर कवि कुमार विश्वास और खुशबू शर्मा पहुंचे प्रयागराज


निराला की पंक्तियों से शुरू की गई कविता
कुमार विश्वास ने निराला की कविताओं की पंक्तियों से शुरुआत की और अपने अनूठे अंदाज़ में समा बांध दिया. वहीं दूसरी तरफ दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट से कवि का स्वागत किया. एक के बाद एक जोरदार कविता से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए.


कविता के माध्यम से राजनेताओं की ली चुटकी
कवि कुमार विश्वास के साथ-साथ कवयित्री खुशबू शर्मा ने भी अपनी कविता से लोगों का दिल जीत लिया, तो वहीं दूसरी तरफ कुमार विश्वास ने राजनेताओं पर भी कविता के जरिए उनकी खिंचाई की और देश के मौजूदा हालात पर चुटकी ली.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज: यात्रियों के साथ लूट और टप्पेबाजी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details