उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़: तालाब में डूबने से हुई दो बच्चों की मौत

यूपी के प्रतापगढ़ में तलाब में दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई. मौके पर कोतवाल समेत कई पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. बताया जाता है कि दोनों बच्चे तालाब में नहा रहे थे. गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए.

By

Published : Jul 13, 2020, 2:26 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

तालाब में डूबने से हुई दो बच्चों की मौत.
तालाब में डूबने से हुई दो बच्चों की मौत.

प्रतापगढ़:जनपद में सोमवार को कुंडा कोतवाली क्षेत्र के फरेंदूपुर गांव निवासी जलील का 8 वर्षीय बेटा मुहम्मद कासिम और मोहम्मद शमीम 18 वर्ष पुत्र नसीम करीब 10:30 बजे गांव के तालाब में नहा रहे थे. वह नहाते-नहाते अचानक दोनों गहरे पानी में चले गए और डूब गए. दोनों को डूबते देख आसपास के लोग दौड़कर आए. काफी प्रयास के बाद दोनों को पानी से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए सीएचसी कुण्डा ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब दोनों बच्चे खेलते वक्त गांव से कुछ दूर तालाब के पास जाकर नहाने लगे. आपस में दोनों बच्चे मौज मस्ती करते हुए नहा रहे थे, तभी अचानक बच्चों का पैर फिसल गया और तालाब के गहरे पानी में चले गए, जिससे कि बच्चे डूबने लगे. आसपास के लोगों ने देखा तो तालाब में छलांग लगा दी.

आनन-फानन में गांव वालों की मदद से नजदीकी सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची कुण्डा पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कुण्डा कोतवाल और सीओ पीड़ित परिवार के घर पहुंचे. साथ ही गांव वालों से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details