उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रतापगढ़: भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने व्यक्त किया शोक

By

Published : Jun 18, 2020, 3:07 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ में लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने शोक व्यक्त किया है. इसी के मद्देनजर सैनिक कल्याण विभाग के कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया.

condolence meeting on martyrdom of Indian soldiers
भारतीय सैनिकों की शहादत पर शोक सभा

प्रतापगढ़: पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात चीन और भारत की सेना के बीच हुई हिंसक झड़ंप में भारतीय सेना के एक अधिकारी समेत 20 जवान शहीद हो गए. भारतीय सैनिकों की शहादत को लेकर प्रदेश में चीन के विरोध में प्रदर्शनों का दौर जारी है. इसी क्रम में प्रतापगढ़ में सैनिक कल्याण विभाग के कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने शोक व्यक्त किया.

सैनिकों की शहादत के लिए शोक सभा का आयोजन
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने भारत चीन सीमा पर लद्दाख में भारतीय सैनिकों के शहीद होने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. सैनिक कल्याण विभाग के कार्यालय में एक शोक सभा आयोजित हुई. इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता और समेत भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शहीद सैनिकों को पुष्प अर्पित कर अपनी संवेदनाएं प्रकट की.

देश की सीमाओं की रक्षा के लिए कार्य करेंगी
भारतीय सैनिकों की शहादत को लेकर प्रदेश में चीन के विरोध में प्रदर्शनों का दौर जारी है. इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों ने 2 मिनट का मौन भी रखा. भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारतीय सैनिकों की शहादत को अत्यंत दुखद करार दिया और कहा कि देश की सीमाओं की रक्षा के लिए पूरा देश एकजुट है. केंद्र सरकार से अपेक्षा की है कि वह देश की सीमाओं की रक्षा के लिए कार्य करेंगी. उसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.

सैनिक कल्याण विभाग कार्यालय में बुधवार को कार्यकर्ता भाजयुमो जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता ने कहा कि सन् 1962 वाला भारत नहीं है, बल्कि 2020 का भारत है. इसका नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहें हैं. हम पर सभी भारतवासियों को सेना के पराक्रम पर गर्व है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details