उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 6, 2021, 3:38 PM IST

ETV Bharat / state

कुछ दिन पहले हुए 3 स्टार, मांगने लगे 60 हजार की रिश्वत

यूपी के पीलीभीत जिले में तैनात इंस्पेक्टर का रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें इंस्पेक्टर एक शख्स से 60 हजार रुपये की मांग करते हुए सुनाई दे रहे हैं. वहीं ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी ने संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया.

रिश्वत मांगने पर इंस्पेक्टर सस्पेंड.
रिश्वत मांगने पर इंस्पेक्टर सस्पेंड.

पीलीभीतः थाना सेहरामऊ उत्तरी में तैनात इंस्पेक्टर के एक मामले में रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है, जिसमें एक मामले में काम करने को लेकर 60 हजार रुपये मांगने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. एसपी ने कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

मामला कुछ यूं है कि थाना सेहरामऊ उत्तरी के थाना प्रभारी पुष्कर सिंह ने एक मामले में कार्रवाई करने के ऐवज में एक युवक से 60 हजार रुपये की मांग की. यहीं 60 हजार रुपये मांगना इंस्पेक्टर पुष्कर सिंह को महंगा पड़ गया. पुष्कर सिंह का रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एसपी ने लिया संज्ञान पुष्कर सिंह को किया निलंबित

इंस्पेक्टर पुष्कर सिंह के रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे ऑडियो पर एसपी जयप्रकाश ने संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर पुष्कर सिंह को निलंबित कर दिया, जिससे पूरे थाना परिसर में हड़कंप मचा हुआ है.

कुछ दिन पहले ही प्रमोट होकर बने थे इंस्पेक्टर

थाना सेहरामऊ में तैनात इंस्पेक्टर पुष्कर सिंह हाल में ही के कुछ दिनों पहले एसएसआई के पद से प्रमोट हुए थे, जिस पर पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने ट्रिपल स्टार लगाकर इंस्पेक्टर पद पर नियुक्ति दी थी. जानकारी देते हुए पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि इंस्पेक्टर पुष्कर सिंह का रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. जिस पर तत्काल प्रभाव से संज्ञान लेते हुए पुष्कर सिंह को निलंबित कर विभागीय जांच बैठा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details