उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Pilibhit: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, मां-बेटे की मौत

By

Published : Feb 17, 2023, 5:49 PM IST

पीलीभीत में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार मां बेटे को रौंद दिया (Accident In Pilibhit). हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है.

Accident In Pilibhit
Accident In Pilibhit

पीलीभीतःजिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा (Accident In Pilibhit) हो गया. शादी में शामिल होने के लिए जा रहे बाइक सवार मां बेटे को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया. हादसे में मां-बेटे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा बेटा गंभीप रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिसे बरखेड़ा थाना पुलिस ने कड़ी मशक्कत के खुलवाया.

ये भी पढ़ेंःअलीगढ़ में हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़, कांवड़ियों को खुलेआम सड़क पर बांटी गई बीयर, वीडियो वायरल

बरखेड़ा थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया कि पोटा गांव की रहने वाली कुलसुम (43) अपने बेटे अरसलान (22) और दूसरे बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बीसलपुर की ओर जा रही थी. इस दौरान बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ज्योराह कल्याणपुर के पास तेज रफ्तार डंपर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे कुलसुम और अरसलान की मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं, दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिवारीजनों को सड़क हादसे की सूचना दे दी गई है. तहरीर मिलने के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःLakhimpur Violence case : किसानों पर कार चढ़ाने के आरोप में जेल में बंद 4 और आरोपियों काे मिली जमानत

ABOUT THE AUTHOR

...view details