उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मदद के लिए पैदल भागे बीजेपी सासंद, नहीं बची जान

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति की मदद करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ सड़क पर पैदल चलकर घायल व्यक्ति तक पहुंचते दिखाई पड़ रहे हैं.

By

Published : Jun 6, 2021, 12:59 AM IST

मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान
मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर: बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान शुक्रवार को दिल्ली से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. उसी दौरान मेरठ के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, जबकि घायक व्यक्ति के आस-पास से लगातार वाहन गुजर रहे थे , लेकिन किसी ने भी उस घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाना उचित नहीं समझा. इस दौरान जैसे ही मंत्री संजीव बालियान का काफिला वहां से गुजरा तो संजीव बालियान की नजर उस घायल पर पड़ी. बस फिर क्या था, संजीव बालियान अपनी कार से उतरकर अपने सुरक्षा गार्डों की मदद से उस घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचवाया लेकिन तब तक उस व्यक्ति की मौत हो चुकी थी.

मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

इस घटनाक्रम को वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाईल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक मेरठ के मोदीपुरम निवासी 45 वर्षीय सुभाष पुत्र श्याम सिंह शुक्रवार को सड़क पार कर रहे थे. उसी दौरान किसी अज्ञात कार ने उन्हें टक्कर मारकर मौके से फ़रार हो गया.

इसे भी पढ़ें:Muzaffarnagar : अवैध निर्माण बताकर प्रशासन ने ध्वस्त किया धार्मिक स्थल

मंत्री संजीव बालियान कि मानें तो घटना के बाद मृतक सुभाष घायल अवस्था के तक़रीबन 15 से 20 मिनट तक सड़क पर पड़ा रहा. रोड पर उसके पास से वाहन गुजरते रहे लेकिन किसी ने भी उसे उठाकर अस्पताल में उपचार के लिए नहीं भिजवाया. शायद अगर कोई उसे समय रहते अस्पताल भिजवा दिया होता तो सही समय पर उपचार मिलने से उसकी जान बच जाती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details