उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिलकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फोन पर पत्नी को कहा अलविदा

मुजफ्फरनगर के खतौली में शुगर मिल कर्मचारी के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है शुगर मिल कर्मचारी ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी से बात की थी. वहीं, परिजनों ने बताया कि घुटनों में दर्द रहने के चलते मृतक मानसिक रूप से परेशान रहता था.

By

Published : Feb 24, 2022, 5:59 PM IST

etv bharat
मिलकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर:जिले के खतौली में मोबाइल फोन पर पत्नी को अलविदा कहकर शुगर मिल कर्मचारी ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक घुटनों के दर्द की बीमारी के चलते मानसिक रूप से परेशान रहता था. सहकर्मी के आत्महत्या करने की खबर मिलते ही शुगर मिलकर्मियों में सनसनी फैल गयी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से थाना क्षेत्र के गांव दांदूपुर का रहने वाला महेन्द्र शर्मा पुत्र ज्ञान चन्द शर्मा त्रिवेणी शुगर मिल के मैकेनिकल डिपार्टमेंट में फिटर की नौकरी करता था. महेन्द्र शुगर मिल के कर्मचारी क्वार्टर में परिवार के साथ रहता था. वर्ष 2020 में सेवानिवृत्त होने पर मिल प्रबन्धन ने महेन्द्र को 2 वर्ष का सेवा विस्तार दे दिया था.

मंगलवार को महेन्द्र की रात 10 से प्रात: 6 बजे तक चलने वाली शिफ्ट में ड्यूटी थी. वहीं बुधवार प्रात: क्रेन मशीन के कुंदे पर बने फांसी के फंदे पर महेंद्र का लटका हुआ शव मिला. आनन-फानन में शुगर मिल का सिक्योरिटी स्टाफ मौके पर पहुंचा. सिक्योरिटी इन्चार्ज सुशान्त ठाकुर के सूचना देने पर कोतवाल धर्मेन्द्र कुमार ने शुगर मिल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ मृतक के परिजन को भी इसकी सूचना दे दी है.

यह भी पढ़ें:चंदौली में महिला का शव मिलने से सनसनी, बेटी ने पिता पर लगाया हत्या का आरोप

परिजनों के अनुसार, मरने से पहले मृतक ने अपनी बेटियों के अलावा पत्नी से मोबाइल फोन पर बात की थी. पत्नी ने बताया कि देर रात को बुधवार शाम तक घर लौटने की बात कर पति महेन्द्र ने टाटा बाय-बाय कहकर फोन काट दिया था. परिजनों ने बताया कि घुटनों में दर्द रहने के चलते मृतक मानसिक रूप से परेशान रहता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details