उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में दो ट्रकों की भिड़त, चालकों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 12, 2024, 10:10 AM IST

मुजफ्फरनगर में दो ट्रकों की भिड़त हो गई. हादसे में दोनों चालकों की मौत हो गई.

etv bharat
etv bharat

मुजफ्फरनगरःमुजफ्फरनगर में गुरुवार को बुढ़ाना व बड़ौत मार्ग पर दो ट्रकों की भिड़त हो गई. इस हादसे में दोनों के चालकों की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है.

सीओ बुढ़ाना गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि बुढ़ाना में होटल के पास बृहस्पतिवार तड़के दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में दोनों ट्रकों के चालकों की मौत हो गई. एक चालक की शिनाख्त शाहपुर के निरमानी गांव निवासी भूरा पुत्र शेरजान और दूसरे की शिनाख्त राजस्थान के झुंझनू जिले के गांव ओजटू निवासी लक्ष्मीकांत पुत्र सुभाष चंद्र के रूप में हुई. दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को पुलिस घटनास्थल से हटवा रही है.


साइकिल की टक्कर से अधेड़ की मौत
भोपा थाना क्षेत्र के गांव सिकन्दरपुर निवासी अब्बास अंसारी साठ वर्ष मंगलवार की शाम मग़रिब की नमाज़ पढ़कर बसेड़ा मार्ग पर जा रहे थे. इस दौरान पीछे से आ रही साइकिल की टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर कर बेहोश हो गए. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए. अब्बास अंसारी को तुरंत मुजफ़्फरनगर अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details