उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनावी ठुमके ने कराया 30 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

By

Published : Apr 14, 2021, 10:42 PM IST

मुजफ्फरनगर पुलिस ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. बसपा समर्पित प्रत्याशी शंकर ने वोटरों को लुभाने के लिए गांव में ही अपनी चुनावी सभा के मंच पर मौज मस्ती कराने हेतू बाकायदा डीजे और नृत्य का आयोजन करवाया. जिसमें शामिल 30 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

चुनावी ठुमके.
चुनावी ठुमके.

मुजफ्फरनगर:पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है. नेता वोटरों को लुभाने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर जनपद का सामने आया है. जहां बसपा समर्पित प्रत्याशी शंकर ने वोटरों को लुभाने के लिए गांव में ही अपनी चुनावी सभा के मंच पर मौज मस्ती कराने हेतू बाकायदा डीजे और नृत्य का आयोजन करवाया.

इस दौरान लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करते हुए नजर आ रहे. इस चुनावी सभा में डांस का वीडियो सोशल मिडीया पर वायरल हुआ तो जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने खुलासा किया कि इस चुनावी मनोरंजन सभा में नृत्यांगना नहीं बल्कि गांव का ही एक किशोर महिलाओ के वस्त्र पहनकर और मेकअप करके मतदाताओं का मनोरंजन करके लुभा रहा था. वहीं, पुलिस ने सभा में उपस्थित 30 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

इसे भी पढे़ं-अखिलेश यादव का दावा, बंगाल में तीसरी बार बनेगी ममता की सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details