उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सड़क हादसा, 3 की मौत 4 घायल

By

Published : Feb 6, 2022, 9:33 AM IST

Updated : Feb 6, 2022, 9:40 AM IST

मुजफ्फरनगर में पुरकाजी क्षेत्र दिल्ली-देहरादून हाईवे पर शनिवार शाम को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने वैन को टक्कर मार दी. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग घायल हो गए.

मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर:जनपद के पुरकाजी क्षेत्र दिल्ली-देहरादून हाईवे पर शनिवार शाम को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने वैन को टक्कर मार दी. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग घायल हो गए.

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी परिवार के सदस्य शनिवार सुबह वैन में सवार होकर धनपुरा, उत्तराखंड में शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए गए थे. रात में वापस लौटते समय यह भीषण हादसा हो गया. रात के 8 बजे जब वह उत्तराखंड के धनपुरा से वापस आ रहे थे. वहीं पुरकाजी खादर क्षेत्र की सोनाली नदी के पास जैसे ही वह पहुंचे तो सामने से आ रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी वैन में टक्कर मार दी. जिसमें बृजेश जैन की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, अन्य 6 घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस पुरकाजी स्वास्थ्य केंद्र पर ले गई. जहां से उन्हें मुजफ्फरनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पुलिस द्वारा घायलों को मुजफ्फरनगर के लिए लेकर चल पड़ी रास्ते में 2 और लोगों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पंचनामा कर मोर्चरी के लिए भिजवा दिया है. वहीं, आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार है.

इसे भी पढ़ें-उन्नाव में दर्दनाक हादसा: पीआरवी पर पलटा टैंकर, तीन पुलिसकर्मियों की मौत, एक जख्मी

Last Updated : Feb 6, 2022, 9:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details