उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पिकनिक मनाना पड़ा भारी, डैम में नहाते समय दो युवक डूबे, एक की मौत

चंदौली के लतीफ शाह बांध में नहाने के दौरान दो युवक डूब गए. इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने एक को बचा लिया, जबकि दूसरे की मौत हो गई.

By

Published : Jul 11, 2022, 9:12 PM IST

etv bharat
डैम डूबे दो युवक

चंदौली: चकिया कोतवाली के अंतर्गत लतीफ शाह बांध पर पिकनिक मनाए आए दो युवक गहरे पानी में डूब गए. एक को बचा लिया गया, जबकि दूसरे की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल इस घटना ने पुलिस की लापरवाही की पोल खोल दी है. प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देशों के बावजूद पुलिसकर्मियों ने मौके की निगरानी करना छोड़ दिया है.

बता दें कि भदोही के औराई निवासी 18 वर्षीय सिकंदर अपने साथियों के साथ लतीफशाह आया था. इस दौरान सभी युवक बांध के पानी में नहाने लगे. नहाते समय गहरे पानी में जाने से सिकंदर और उसका एक साथी डूबने लगा. इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक युवक को बचा लिया. जबकि सिकंदर गहरे पानी में समा गया. पानी से बाहर निकालने के बाद सिकंदर को अस्पताल पहुंचाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे

गौरतलब है कि इस घटना के लिए पुलिस भी जिम्मेदार है. क्योंकि इससे पहले ऐसी ही एक घटना के बाद तत्कालीन एसडीएम पीपी मीणा ने बांध पर पुलिस की ड्यूटी लगाई थी. ताकि सैलानियों को गहरे पानी में जाने से रोका जा सके. लेकिन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के स्थानांतरण के बाद पुलिस फिर से लापरवाही बरतने लगी. नतीजतन हादसे में युवक की मौत हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details