उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस का नया राग- प्रचार नहीं, नौकरी चाहिए

By

Published : Feb 6, 2021, 4:55 AM IST

Updated : Feb 6, 2021, 5:07 AM IST

उत्तर प्रदेश में युवाओं की बेहतरी के लिए युवा कांग्रेस कमेटी ने 'प्रचार नहीं, नौकरी चाहिए' प्रपत्र की शुरुआत की. चंदौली में राष्ट्रीय सचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी तनु यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के हक की लड़ाई लड़कर उन्हें नौकरी दिलाने का कार्य करेगी.

chandauli news
युवा कांग्रेस कमेटी में 'प्रचार नहीं नौकरी चाहिए' प्रपत्र की शुरुआत की.

चंदौली: जिला युवा कांग्रेस कमेटी की बैठक शुक्रवार को मुख्यालय स्थित चंद्रा त्रिपाठी भवन में हुई, जिसमें संगठन से तमाम बिंदुओं पर चर्चा की गई. वहीं राष्ट्रीय सचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी तनु यादव ने 'प्रचार नहीं नौकरी चाहिए' प्रपत्र की शुरुआत की.

30 साल में एक हजार कल कारखाने हुए बंद
इस दौरान युवक कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव तनु यादव ने कहा उत्तर प्रदेश का हर युवा हताश और निराश हो चुका है. प्रतिदिन नौकरियां छीनी जा रही हैं. रोजाना तीन बेरोजगार युवा आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन इसे रोकने में सरकार पूरी तरह से असफल है. उत्तर प्रदेश में पिछले 30 साल से एक हजार से ज्यादा कल कारखाने बंद हो चुके हैं. बेरोजगारी की समस्या दिन प्रतिदिन दोगुनी होती जा रही है. इसे रोकने में जो भी सरकारें आईं, नाकाम साबित हुई हैं.

सरकार आने पर तरजीह देकर दी जाएगी नौकरी
युवाओं की उन्नति और विकास के लिए युवक कांग्रेस की ओर से 'प्रचार नहीं, नौकरी चाहिए' एक प्रपत्र जारी किया गया है. उस पर मोबाइल नंबर जारी किया गया. जिस पर मिस कॉल कर युवक कांग्रेस से जुड़ सकते हैं. उनकी लड़ाई युवक कांग्रेस मजबूती के साथ लड़ेगी. यहीं नहीं सरकार वापस आने पर इन युवाओं को तरजीह देकर नौकरी देगी.

Last Updated : Feb 6, 2021, 5:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details