उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली में 15 साल से लग रहा साप्ताहिक बाजार कोरोना के चलते हुआ बंद

यूपी के चंदौली में डीएम ने जीटी रोड पर 15 साल से लगती आ रही मंडे मार्केट को बंद करने का निर्देश दिया है. ये फैसला कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया गया है.

By

Published : Apr 18, 2021, 9:59 PM IST

साप्ताहिक बाजार कोरोना के चलते हुआ बंद
साप्ताहिक बाजार कोरोना के चलते हुआ बंद

चन्दौली: पीडीडीयू नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीएम संजीव सिंह ने डीडीयू जंक्शन के बाहर जीटी रोड पर 15 साल से लगती आ रही मंडे मार्केट को बंद करने का निर्देश दिया है. डीएम ने बताया की मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होना संभव नहीं है. डीएम ने बताया कि यह निर्णय कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लिया गया है.

बता दें कि जनपद चन्दौली में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले पीडीडीयू नगर में हैं. इस कारण जिला प्रशासन नगर में खास सावधानी बरत रहा है. पीडीडीयू नगर में डीडीयू जंक्शन के बाहर जीटी रोड पर 15 साल से सोमवार को पथकर (पटरी) साप्ताहिक बाजार लगता आ रहा है. जहां काफी भीड़ देखने को मिलती है, जिसके कारण यातायात भी प्रभावित होता है.

डीएम संजीव सिंह के आदेश पर रविवार को व्यापार प्रतिनिधि मंडल, मुगलसराय द्वारा अवगत कराया गया कि साप्ताहिक बंदी रविवार को होने के कारण सोमवार को नियमित बाजार खुला रहेगा. कोविड के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत नियमित बाजार के सोमवार को खुले होने के कारण सोमवार को लगने वाले स्थानीय पथकर/पटरी बाजार के आयोजित होने की दशा में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन संभव नहीं हो पाएगा, जिस कारण मुगलसराय में आयोजित होने वाला स्थानीय पथकर, पटरी साप्ताहिक बाजार अग्रिम आदेशों तक नहीं लगाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details