उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर शिक्षक ने बनाए शारीरिक संबंध, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के चंदौली में छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

By

Published : Mar 22, 2021, 4:52 PM IST

आरोपी शिक्षक गिरफ्तार.
आरोपी शिक्षक गिरफ्तार.

चंदौली: जिले में चकरघट्टा पुलिस ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार की सुबह पुलिस ने आरोपी संजय यादव को उसके घर के बाहर से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए कहीं भागने की फिराक में था तभी पुलिस टीम ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी को जेल भेज दिया है.

जानें पूरा मामला
पूरा मामला चकरघट्टा थाना क्षेत्र का है जहां कोचिंग पढ़ाने वाले एक युवक पर आरोप है कि उसने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए. किशोरी के गर्भवती होने पर शिक्षक ने उसका गर्भपात करा दिया. उसने छात्रा को झांसा दिया किया कि बाद में वह दोनों शादी कर लेंगे. कुछ दिन बाद शिक्षक अपने वादे से मुकर गया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ. किशोरी ने पूरी बात अपने परिजनों को बता दी. लड़की के घर वालों ने युवक पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन बात नहीं बनी. तब किशोरी के परिजनों ने थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details