उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों के बीच सरगर्मी तेज

सकलडीहा स्थित महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों के बीच सरगर्मी तेज हो गयी है. बुधवार को छात्र-छात्राओं की विभिन्न समस्या को लेकर छात्र नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Mar 19, 2021, 9:50 AM IST

चन्दौली में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों के बीच सरगर्मी तेज
चन्दौली में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों के बीच सरगर्मी तेज

चन्दौली:जिले के सकलडीहा स्थित महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों के बीच सरगर्मी तेज हो गयी है. बुधवार को छात्र-छात्राओं की विभिन्न समस्या को लेकर छात्र नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान प्राचार्य को पत्रक देकर समस्या का निदान करने की मांग उठाई.

अध्यक्ष पद के दो दावेदारों का नाम समान

वहीं, एक नाम के दो प्रत्याशी होने पर छात्रों के बीच बड़ी समस्या उत्पन्न हो गई है. सकलडीहा पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव मैदान में अध्यक्ष पद के दो दावेदारों का नाम सेम हैं. ऐसे में छात्रों को मतदान को लेकर छात्रों में दुविधा है. जबकि चुनाव अधिकारी ने नाम के आगे क्रमांक संख्या जोड़ने का आश्वासन दिया है.

छात्रों ने महाविद्यालय में छात्राओं के लिये कॉमन रूम को खोलवाने की मांग उठाई. इसके अलावा महाविद्यालय परिसर में कैंटीन की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग सहित लाइब्रेरी और छात्र छात्राओं के लिये अलग-अलग हेल्प डेक्स खोलने की मांग की है.

इस दौरान छात्रों ने कॉलेज परिसर में गार्ड की नियुक्ति सहित अन्य मांगों को लेकर भी हल्ला मचाया. अंत में मांगों के समर्थन में महाविद्यालय के प्राचार्य डा. प्रमोद कुमार सिंह को पत्रक देकर समस्या से निजात दिलाने की मांग रखी. वहीं, कॉलेज प्रशासन ने छात्रहित को ध्यान में रखते हुए समस्या का शीध्र निस्तारण का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details