उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महंगे शौक पूरा करने के लिए चुराते थे वाहन, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Dec 8, 2020, 7:05 AM IST

यूपी के चंदौली में पुलिस ने एक बंद पड़ी फैक्ट्री से 16 बाइक और एक ई-रिक्शा बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए बाइक चुराते थे और बिहार में ले जाकर बेच देते थे.

mughalsarai police arrested vehicle thieves
चंदौली में वाहन चोर गिरफ्तार.

चंदौलीःमुगलसराय कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने एक बंद पड़ी फैक्ट्री से 16 बाइक और एक ई-रिक्शा बरामद किया है. इसके साथ ही 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए बाइक चुराते थे.

चंदौली में चोरी के वाहन बरामद.
चार वाहन चोर गिरफ्तार, दो फरार
दरअसल मुगलसराय कोतवाली पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान तीन बाइक से 6 लोग आते दिखाई दिए. पुलिस द्वारा रोकने का इशारा करने पर बाइक सवार भाग गए. इसके बाद पुलिस टीम ने काम्बिंग कर चार युवकों को पकड़ लिया. जबकि दो युवक फरार होने में कामयाब हो गए.
16 बाइक और एक ई-रिक्शा बरामद
पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई की तीनों बाइक चोरी की है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को कोतवाली ले आई और कड़ाई से पूछताछ की. आरोपियों की निशानदेही पर इंडस्ट्रियल एरिया में बंद पड़े एक फैक्ट्री से 16 बाइक और एक ई रिक्शा बरामद किया.
चोरी की बाइक बिहार करते थे सप्लाई
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए और अय्यासी के लिए बाइक चुराते थे. ये सभी चोर वाराणसी और मुगलसराय इलाके से चोरी करते थे. इसके बाद बाइकों को बिहार ले जाकर सस्ते दामों में बेच देते थे.
बिहार पुलिस से किया संपर्क
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए 4 आरोपियों के पास 17 वाहन बरामद किए गए हैं. फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. नेक्सेस को तोड़ने के लिए बिहार पुलिस से संपर्क किया जा रहा है. 5 बाइकों की रिपोर्ट दर्ज थी, जिनकी पहचान हो गई है. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details