उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मरीज की मौत पर भड़के परिजन, बोले- 'हमने मोदी को वोट दिया है, पहुंचा दो मेरा संदेश'

By

Published : Apr 23, 2021, 3:43 PM IST

Updated : Apr 24, 2021, 1:33 PM IST

चंदौली में शुक्रवार की सुबह चकिया स्थित एल-2 अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में अव्यवस्ठाओं के चलते मरीज ने दम तोड़ दिया.

भड़के परिजन
भड़के परिजन

चंदौली :जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है. संक्रमण के साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही है. ऐसे में जिले के एल-2 अस्पताल में अव्यवस्था की खबरें सामने आ रही हैं. शुक्रवार सुबह चकिया स्थित एल-2 अस्पताल में मरीज की मौत के बाद तीमारदारों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा इतना बढ़ गया कि पुलिस बुलानी पड़ गई.

मरीज की मौत पर भड़के परिजन

इलाज के नाम पर खानापूर्ति का आरोप

परिजनों का आरोप है कि यहां डॉक्टर मरीजों को देखने के लिए नहीं आते हैं और न ही मरीजों को कोई दवा और इंजेक्शन दिया जा रहा है. ऐसे में इलाज के अभाव में मरीजों की मौत हो रही है. कोविड 19 के इलाज के नाम पर केवल कागजी खानापूर्ति हो रही है. अव्यवस्था को देख परिजनों का गुस्सा फूट रहा है. आक्रोशित तीमारदारों ने शुक्रवार को अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

परिजनों ने किया हंगामा
इसे भी पढे़ं-परिजनों को लगा शव का वजन कम तो देखा चेहरा, जानिए फिर क्या हुआ

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व राजकीय महिला अस्पताल में कार्यरत स्वास्थ्यकर्मी मेहरुन्निशा की मौत हो गई थी. इसके बाद मेहरुन्निशा के परिजनों ने भी इलाज न होने का आरोप लगाया था. इस मामले में सीएमओ चंदौली ने लापरवाही जैसी बात से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि कोविड एल-2 अस्पताल में 24 घंटे डॉक्टर और स्टाफ की व्यवस्था है, साथ ही दवाओं और ऑक्सीजन की भी कोई कमी नहीं है.

Last Updated : Apr 24, 2021, 1:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details