उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 10, 2021, 10:03 PM IST

ETV Bharat / state

राजकीय महिला अस्पताल में कल पहुंचेगी कोविड वैक्सीन की खेप

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पीडीडीयू नगर स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय में रविवार को कोविड वैक्सीन उपलब्ध हो जाएगी. इस बाबत जिला प्रशासन ने मास्क लगाकर और दूरी बनाकर टीका लगवाने का लोगों से आग्रह किया है.

Corona vaccination in chandauli
चंदौली में कोरोना वैक्सीनेशन.

चंदौली :जनपद के पीडीडीयू नगर स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय में पिछले दिनों कोविड वैक्सीन खत्म होने के बाद सरकारी अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल के गेट पर कोविड वैक्सीन खत्म होने का नोटिस लगा दिया था. इससे काफी लोग जो वैक्सीन लगाने आए थे, उन्हें वापस लौटाना पड़ा था. वहीं लोगों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया था. इसके मद्देनज़र शानिवार को जिला प्रशासन ने एक प्रेस नोट जारी कर जनपद में कोविड वैक्सीन प्राप्त होने की सूचना दी.

प्रशासन द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार, जनपद को कोविशील्ड वैक्सीन की 16,000 डोज प्राप्त हुई है, जो रविवार को जनपद के सारे केंद्रों को उपलब्ध करा दी जाएगी. प्रशासन ने जानकारी देते हुए कहा कि पहले की तरह ही लोगों को केंद्रों में कोविड वैक्सीन लगाई जाएगी.

पढ़ें:यूपी में कोरोना का कहरः 12 हजार 787 मिले संक्रमित, 48 की मौत

89 सत्र किए जाएंगे आयोजित
प्रशासन द्वारा जारी की गई सूचना के अनुसार, रविवार को पूरे जनपद में कुल 89 सत्र आयोजित किए जाएंगे. इसमें 88 सत्र कोविशील्ड के और एक सत्र को-वैक्सीन का चलेगा. प्रशासन ने आम लोगों से अनुरोध किया है कि उक्त वैक्सीनेशन उत्सव में भाग लेते हुए वैक्सीन लगवाना सुनिश्चित करें. वैक्सीन लगवाने के लिए सभी लोग पहचान पत्र के साथ आएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details