उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 28, 2020, 5:59 PM IST

ETV Bharat / state

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा: पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन की सुरक्षा बढ़ाई गई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी गई. आरपीएफ और जीआरपी के जवान डॉग स्क्वायड के साथ जंक्शन पर चेकिंग अभियान चला रहे हैं. साथ ही आने-जाने वाले लोगों पर नजर भी रखी जा रही है.

alert at pandit deendayal upadhyay junction
पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर अलर्ट मोड पर रेलवे.

चंदौली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर रेलवे ने भी अलर्ट जारी कर दिया है. वाराणसी से सटे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर सुरक्षा को बढ़ा दी गई है. साथ ही साथ सुरक्षा के मद्देनजर आरपीएफ और जीआरपी के जवान लगातार चेकिंग अभियान चला रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े लोग स्टेशन परिसर और स्टेशन पर आने-जाने वाले हर लोगों पर नजर रख रहे हैं. ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचा जा सके.

यात्रियों के सामानों की हो रही चेकिंग.

सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
दरअसल, आगामी 30 नवंबर को देव दीपावली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तकरीबन 8 घंटे वाराणसी में रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर तमाम सुरक्षा एजेंसियां हर तरफ सतर्क नजर रख रही है.

डीडीयू जंक्शन पर चला सर्च ऑपरेशन
इसके अलावा दिल्ली-हावड़ा रेल रूट के सर्वाधिक व्यस्ततम रेलवे जंक्शनों में शुमार पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर भी आरपीएफ और जीआरपी के जवान डॉग स्क्वायड के साथ चेकिंग अभियान चला रहे हैं. आरपीएफ और जीआरपी के जवान प्लेटफार्म सहित यात्री हाल, सर्कुलेटिंग एरिया और ऑटो स्टैंड में भी चेकिंग कर रहे हैं और सतर्क निगाह रखे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details