उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शुगर मिल के टैंक में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मुरादाबाद जिले में एक शुगर मिल के टैंक में वहां के कर्मचारी का शव मिला. परिजनों ने हत्या कर शव टैंक में फेंकने का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

मुरादाबाद में हत्या
मुरादाबाद में हत्या

By

Published : Nov 23, 2020, 3:55 PM IST

मुरादाबाद:सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दीवान शुगर मिल के टैंक में एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मिल में ड्यूटी के दौरान किसी ने हत्या कर शव टैंक में फेंक दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर में दीवान शुगर मिल के कर्मचारी अरमान अली का शव सोमवार सुबह शुगर मिल के टैंक में मिलने के बाद परिवार वालों ने हंगामा कर दिया. परिवार वालों का आरोप है की शुगर मिल वालों ने उन्हें युवक की कोई जानकारी नहीं दी. जब वह ड्यूटी के बाद घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की. सुबह होने पर मिल में ही युवक का शव पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. युवक का शव मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और हंगामा शुरू हो गया.


परिजनों की तहरीर पर होगी कार्रवाई

एएसपी सिविल लाइन कटघर गुनावत ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर में शुगर मिल में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं, लेकिन जो भी तहरीर मिलेगी उसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details