उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुरः बदला लेने के लिए आईडी हैक कर भेजता था अश्लील तस्वीरें, गिरफ्तार

यूपी के मिर्जापुर में पुलिस की साइबर सेल ने 12वीं पास एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया शख्स दूसरों का फेसबुक अकाउंट हैक कर लेता था. वहीं मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवक एक लड़की का फेसबुक अकाउंट हैक कर उसके ही रिश्तेदारों को अश्लील तस्वीरें भेजने लगा.

By

Published : Feb 14, 2020, 11:55 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार युवक

मिर्जापुरः कटरा कोतवाली पुलिस ने फेसबुक हैक करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि युवक किसी लड़की से बदला लेने के लिए उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था और उसी आइडी से उसके परिचितों और रिश्तेदारों को अश्लील तस्वीरें भेजता था. पुलिस ने युवक के पास से तीन एंड्रायड फोन भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने अकाउंट हैकर को किया गिरफ्तार.

लड़की ने युवक को दूसरे लड़कों से पिटवाया था
अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने की शिकायत कटरा कोतवाली में 10 दिसंबर को दर्ज कराई गई थी. साइबर और सर्विलांस टीम की मदद से लंबे प्रयास के बाद कटरा कोतवाली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि लड़की की युवक से जान पहचान पहले से ही थी, बिना किसी वजह लड़की ने युवक को दूसरे लड़कों से पिटवा दिया था. इसी बात का बदला लेने के युवक ने उसकी आईडी हैक की और फर्जी आईडी से अश्लील तस्वीरें भेजने लगा.

यह भी पढ़ेंः-आगरा और मिर्जापुर के पुलिस कप्तानों को सीएम योगी ने लगाई फटकार, मांगा स्पष्टीकरण

साइबर और सर्विलांस टीम की मदद से कटरा कोतवाली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर आरोप है कि उसने एक लड़की से बदला लेने के लिए फर्जी आईडी बनाई थी और लड़की की आईडी हैक कर ली थी. वहीं हैक आईडी से लड़की के परिचितों को अश्लील तस्वीरें और मैसेज भेजता था.
-धर्मवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details