उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग से गैंगरेप करने के आरोप में 3 गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश

By

Published : Mar 22, 2022, 9:06 PM IST

मिर्जापुर के कछवां इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

etv bharat
नाबालिग से गैंगरेप करने के आरोप में 3 गिरफ्तार

मिर्जापुर. जनपद के कछवां इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि चार युवकों ने नाबालिग के साथ मुर्गी फार्म पर सामूहिक दुष्कर्म किया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य की तलाश जारी है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

21 मार्च 2022 की रात एक नाबालिग शौच के लिए गयी थी. इस दौरान चार युवकों ने लड़की को पकड़ लिया और पास के मुर्गी फार्म में ले गए. आरोप है कि यहां सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता उनकी चंगुल से छूटकर किसी तरह अपने घर पहुंची और घरवालों को आपबीती बतायी. इसके बाद पीड़िता को साथ लेकर परिजन मंगलवार को कछवां थाने पहुंचे और वहां अपनी शिकायत दर्ज कराई.

संजय कुमार,अपर पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ेंःपीलीभीत: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और पास्को एक्ट का मामला दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए मिर्जापुर महिला अस्पताल भेज दिया. यहां उनका डॉक्टरों ने मेडिकल किया. वहीं, पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य आरोपी युवक की पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details