उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसानों ने किया रास्ता जाम, एक यात्री की हुई मौत

By

Published : Dec 31, 2021, 8:57 PM IST

मिर्जापुर में धान खरीद न होने से नाराज किसानों ने कलवारी चौराहे पर जाम लगा दिया. जाम में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस भी फंसी थी. बस में यात्रा कर रहे एक यात्री की मौत हो गयी.

उत्तर प्रदेश परिवहन की बस
उत्तर प्रदेश परिवहन की बस

मिर्जापुर: धान खरीद न होने से नाराज किसानों ने कलवारी चौराहे पर जाम लगा दिया. वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं. जाम में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस भी फंसी थी, इसी दौरान बस में यात्रा कर रहे एक यात्री की मौत हो गयी. पुलिस का कहना है कि उस यात्री की तबीयत पहले से ही खराब थी. कयास लगाये जा रहे हैं ठंड से उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

धान खरीद न होने से नाराज किसानों ने मड़िहान इलाके के कलवारी चौराहे (Madihan area Calvary crossroads) पर करीब 5 घंटे का जाम लगा दिया. इसके कारण लंबी-लंबी कतारें सड़क पर लग गईं, जिसमें उत्तर प्रदेश परिवहन निगन की बस भी फंस गयी. बस में सवार यात्री रामजी घोघरा चितरंगी मध्य प्रदेश की मौत हो गई. यात्री के जेब से प्रयागराज से मिर्जापुर तक का बस का टिकट भी मिला है.

इसे भी पढ़े:बस का हुआ ब्रेक फेल, एक की मौत

बताया जा रहा है उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस में सवार होकर वह घर जा रहा था कि जाम लग गया. इसी दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद बस में बैठे अन्य यात्री उसे निजी अस्पताल ले जाने लगे. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेजवाकर परिजनों को सूचना दे दी है.

वहीं, मड़िहान थाने के उप निरीक्षक सुरेश यादव ने बताया कि उक्त यात्री की तबीयत पहले से ही खराब चल रही थी. कयास लगाये जे रहे हैं कि ठंड लगने से ही यात्री की मौत हुई होगी. मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही होगा. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details