उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, मासूम समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

पुलिस ने सभी घायलों को ट्रैक्टर-ट्रॉली से निकाल कर अस्पताल भिजवाया और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Mar 11, 2019, 11:51 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मिर्ज़ापुर : लालगंज थाना क्षेत्र में श्रृद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से भीषण हादसा हो गया. हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं 19 लोग घायल हो गए, जिनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर एक ट्रैक्टर से ओवरटेक कर रहा था, तभी सामने से स्कॉर्पियो आ गई दोनों को बचाने के चलते ट्रैक्टर-ट्राली पलट गया, जिससे बड़ा हादसा हो गया. यह सभी शीतला माता गड़बड़ा धाम से दर्शन करके वापस हो रहे थे. मरने वालों में सास बहू और नाती है जो एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

परिजनों का कहना है कि 30-40 लोग शीतला माता का गड़बड़ा धाम दर्शन करने गए थे, वापस लौट रहे थे बरौंधा साईं बाबा मंदिर नर्सरी मोड़ के पास पहुंचे, तभी ट्रैक्टर पलट गया और तीन लोगों की मौत हो गई. बाकी कई लोग घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रैक्टर ट्राली से निकाल कर अस्पताल भिजवा दिया है और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details