उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोदी-योगी के जाने की चिंता न करें ओवैसी, वो यूपी में हैं यहां उन्हें कौन बचाएगा इसकी चिंता करें : संगीत सोम

By

Published : Dec 30, 2021, 5:30 PM IST

Updated : Dec 30, 2021, 5:40 PM IST

ईटीवी भारत से खास बातचीत में सरधना विधायक संगीत सोम ने सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओबैसी को एक ही थाली का चट्टा-बट्टा बताया. कहा कि सपा सुप्रीमो बार-बार कहते हैं कि बेरोजगारी हो गई. वो अखिलेश से पूछना चाहते हैं कि उनके घर में कौन आईएएस थे, कौन पुलिसवाले थे जिनकी नौकरी छूट गयी है.

मोदी-योगी के जाने की चिंता न करें ओवैसी, वे यूपी आए है तो अब उनको कौन बचाएगा इसकी चिंता करें : संगीत सोम
मोदी-योगी के जाने की चिंता न करें ओवैसी, वे यूपी आए है तो अब उनको कौन बचाएगा इसकी चिंता करें : संगीत सोम

मेरठ :'ओवैसी मोदी और योगी के जानें की चिंता छोड़ दें. मैंने उनका वीडियो देखा है. वो हिदुंओं को इन नेताओं के जाने के बाद अपनी चिंता करने को कह रहे हैं. मैं उनसे कहना चाहुंगा कि वो यूपी में आएं हैं. पहले ये जान लें कि वो कहां हैं. साथ ही आज से ही अपनी चिंता करना शुरू कर दें कि यहां उन्हें कौन बचाएगा'.

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व सरधना से विधायक संगीत सोम ने यह बातें ईटीवी भारत से विशेष मुलाकात में कहीं. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव औऱ AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं.

मोदी-योगी के जाने की चिंता न करें ओवैसी, वो यूपी में हैं यहां उनको कौन बचाएगा इसकी चिंता करें : संगीत सोम

कहा कि कानपुर में जिस व्यवसायी के पास अकूत संपत्ति मिली है, वह सपा का ही कार्यकर्ता है. उस पर सपा सुप्रीमो का वरदहस्त भी है. इससे साबित होता है कि समाजवादी पार्टी गुंडों की ही नहीं, भ्रष्टाचारियों की भी पार्टी है.

राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के बारे में कहा कि वह बहुत अच्छे हैं लेकिन पार्टी की राह गलत कर दी है. वहीं, प्रियंका गांधी के एलानों पर भी उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी है.

गौरतलब है कि यूपी में इन दिनों चुनावी माहौल है. तमाम मंत्री विधायक व नेता अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. विधानसभा चुनावों की तारीख का एलान भी माना जा रहा है कि शीघ्र ही होने वाला है.

इसी दौरान भाजपा के फायर ब्रांड नेता मेरठ की सरधना विधानसभा से दूसरी बार विधायक बने संगीत सोम ने भी सियासी बयानबाजी का दौर शुरू कर दिया है. वैसे भी संगीत सोम सियासी बयानों के लिए ही जाने जाते है. वे विपक्षी दलों व विपक्ष के नेताओं पर अक्सर ऐसी टिप्पणियां करते हैं जो कि फिर सुर्खियां बन जाती हैं.

उन्होंने कहा कि ये बहुत बड़ी उपलब्धि है कि स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी उनके विधानसभा क्षेत्र में बनने जा रही है. बता दें कि 2 जनवरी को पीएम मोदी सरधना क्षेत्र के सलावा में खेल विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने वाले हैं.

िु

अखिलेश-ओवैसी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओबैसी को एक ही थाली का चट्टा-बट्टा बताया. कहा कि सपा सुप्रीमो बार-बार कहते हैं कि बेरोजगारी हो गई. वो अखिलेश से पूछना चाहते हैं कि उनके घर में कौन आईएएस थे, कौन पुलिसवाले थे जिनकी नौकरी छूट गयी है.

यह भी पढ़ें :'अयोध्या में प्रभुराम, काशी में विश्वनाथ मंदिर निर्माण के बाद मथुरा में कान्हा का मंदिर हर हिंदू हृदय की पुकार'

कानपुर में बड़े पैमाने पर व्यवसाई के घर में मिले पैसे पर संगीत सोम ने आरोप लगाया कि यह पैसा जिससे मिला है वो सपा का कार्यकर्ता है. वो पूरी फंडिंग अखिलेश यादव की है.

ओवैसी पर रहे हमलावर

ओवैसी की वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए संगीत सोम ने कहा कि ओबैसी आप यूपी में आ रहे हैं. आपको कौन बचाएगा. इसकी चिंता करिए. कहा कि किसान पूरी तरह से बीजेपी के साथ हैं.

उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस या सपा की सरकार नहीं है जो किसानों पर या कारसेवकों पर गोली चलाएगी. वो कहते हैं कि हमने किसानों से कोई लड़ाई नहीं की. हाथ जोड़कर हमने किसानों में सम्मान किया. किसान हमारे साथ हैं.

'जयंत सपा की बजाय अकेले चुनाव लड़ते तो ज्यादा ठीक था'

सपा व रालोद के गठबंधन पर उनका कहना है कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह अच्छे इंसान हैं. लेकिन सपा से पैक्ट करके उन्होंने भूल की है. संगीत सोम का कहना है कि अगर अकेले जयंत अपनी पार्टी के कैंडिडेट मैदान में उतारते तो उन्हें अधिक सीटें मिल जातीं.

जब सीट ही नहीं आएगी तो कांग्रेस को जो घोषणा करनी है, कर ले

प्रियंका गांधी के चुनावी एलानों पर संगीत सोम का कहना है कि जब सीट ही नहीं आनी है तो कुछ भी कह दो. प्रियंका कुछ भी एलान करती रहें. विधायक का कहना है कि सपा अध्यक्ष की तीन सीटें आएंगी.

Last Updated : Dec 30, 2021, 5:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details