उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर ताबतोड़ फायरिंग, महिला की मौत कई घायल

By

Published : Feb 23, 2021, 10:49 PM IST

यूपी के मेरठ जिले में मंगलवार को खूनी संघर्ष से सनसनी फैल गई. दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दबंग फरार हो गए.

घर में घुसकर ताबतोड़ फायरिंग
घर में घुसकर ताबतोड़ फायरिंग

मेरठ : जिले में मंगलवार को खूनी संघर्ष से सनसनी फैल गई. दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दबंग फरार हो गए.

दरअसल, ये मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के ईकड़ी गांव का है. जहां पहले रविदास जयंती के मौके पर शोभायात्रा निकालने को लेकर दो परिवारों में आपसी मतभेद हुआ था. दोनों ही पक्ष दलित समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. मामला अधिक बढ़ने के बाद आज दबंग युवकों ने एक पक्ष के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान इलाके में चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया.

दूसरी तरफ आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. हालांकि अब तक पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लग सका है. घटना को लेकर लोगों में पुलिस के प्रति भी आक्रोश है. फिलहाल तनाव पूर्ण माहौल को लेकर इलाके में पुलिस बल तैनात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details