उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुरेश रैना ने पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार से की मुलाकात, अपनी आत्मकथा पर की चर्चा

By

Published : Jul 15, 2021, 7:12 PM IST

प्रवीण कुमार के घर पर दोनों दोस्तों ने मिलकर खूब मस्ती भी की. हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी बायोग्राफी 'बिलीव' नाम से लांच की थी. इसमें उन्होंने अपने स्पोर्ट्स के रोमांच से भरे सफर को सांझा किया था.

मेरठ के क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे मेरठ, पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार से की मुलाकात
मेरठ के क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे मेरठ, पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार से की मुलाकात

मेरठ :इंडियन क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी सुरेश रैना आज पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार से मिलने मेरठ पहुंचे. रैना ने प्रवीण से मुलाकात कर उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. इसी के साथ सुरेश रैना ने अपनी आटोबायोग्राफी बुक गिफ्ट की.

जानकारों की मानें तो प्रवीण कुमार के घर पर दोनों दोस्तों ने मिलकर खूब मस्ती भी की. हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी आटोबायोग्राफी 'बिलीव' नाम से लांच की. इसमें उन्होंने अपने स्पोर्ट्स के रोमांच से भरे सफर को सांझा किया था.

यह भी पढ़ें :शादी समारोह में किशोर की गोली मारकर हत्या


पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने भी सुरेश रैना के साथ ली गयी फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया. इसी के साथ रैना को उनकी किताब के लिए बधाई दी. सुरेश रैना की बायोग्राफी BELIEVE में टीम इंडिया के तमाम सीनियर खिलाड़ियों के बारे में कई खुलासे हैं.

किताब में लिखा है कि जब रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम ज्वाइन की थी, तब सीनियर्स ने उनकी रैगिंग ली थी. उनका मजाक भी बनाया था. राहुल द्रविड़ के लिए रैना ने लिखा है कि एक बार द्रविड़ ने कपड़े पहनने को लेकर उन्हें डांटा भी था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details