उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ : पूर्व सांसद की मीट फैक्ट्री में लगी भीषण आग

मेरठ स्थित मीट फैक्ट्री में भयानक आग लग गई. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में लग गईं. यह मीट फैक्ट्री इलाके के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की है. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Feb 25, 2019, 3:03 PM IST

मीट फैक्ट्री में लगी आग

मेरठ : मीट प्लांट में सोमवार को अचानक लगी आग से इलाके में हड़कंप मच गया. दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया हैं. बताया गया है कि यह मीट फैक्ट्री पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है.

मीट फैक्ट्री में लगी आग

घटना खरखौदा थाना इलाके की है. यहां के अलीपुर और कुंडा गांव के बीच मेरठ-हापुड़ मार्ग पर स्थित अखलाक मीट फैक्ट्री में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. सूचना मिलने पर फायर फाइटर और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने की कवायद शुरू की. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है.

बता दें कि यह मीट फैक्ट्री पूर्व सांसद हरीश शाहिद अखलाक की है. आग लगने के सही कारणों का पता अभी नहीं चल सका है. वहीं एसपी अविनाश पांडे ने बताया कि आग का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं इस अग्निकांड से हुए नुकसान का आकलन अभी नहीं किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details