उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जर्जर मकान ढहा, मलबे में दबने से दो साल के मासूम की मौत

मेरठ में एक जर्जर मकान की छत गिरने से पूरा परिवार मलबे में दब गया. हादसे में 2 साल की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. शनिवार को घटना के समय पूरा परिवार सोया हुआ था. बाद में चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने परिजनों को मलबे से बाहर निकाला.

By

Published : Mar 19, 2022, 2:33 PM IST

etv bharat
एक मंजिला मकान.

मेरठ:जनपद में जर्जर एक मंजिला मकान भरभराकर गिर गया. हादसे में दो साल की मासूम की मौत हो गई. इस घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई. वहीं, मलबे में दबकर घर में रखा लाखों का सामान नष्ट हो गया. थाना किठौर के गांव बहरोड़ा की घटना है. जहां ग्रामीणों ने मलबे में दबे परिवार को बाहर निकाला.

मेरठ के थाना किठौर के गांव बहरोड़ा में शनिवार को एक जर्जर मकान ढहने से हड़कंप मच गया. पूरा परिवार सो रहा था. तभी अचानक मकान की छत भरभरा कर गिर गई. हादसे में दो साल की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे परिवार को बाहर निकाला गया.

रात के समय अवैध मिट्टी खनन का वीडियो सोशल मीडिया वायरल, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

जर्जर मकान की छत गिरने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के बाद आनन-फानन में लोगों ने परिवार को मलबे से बाहर निकाला...लेकिन 2 साल की मासूम को नहीं बचा पाए. मामले की जानकारी मिलते ही पटवारी ने मौके का मुआयना कर पीड़ित के परिजनों को मुआवजा दिलवाने का आश्वासन है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details