उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 30, 2020, 11:27 AM IST

ETV Bharat / state

मेरठ: सेना के जवान ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सेना के एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जवान का शव आर्मी बैरक में छत से लटकता मिला. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

meerut news
सेना के जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

मेरठ: जिले के थाना सदर बाजार कैंट क्षेत्र में सेना के एक जवान ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. जवान का शव आर्मी बैरक में छत से लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.


पुलिस के अनुसार, जवान ने खाली पड़ी एक बैरक में फांसी लगाकर सुसाइड किया. आर्मी अधिकारियों ने जांच करने के बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिस पर थाना सदरबाजार पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थाना प्रभारी सदर बाजार विजय गुप्ता के मुताबिक मृतक जवान नायक अशोक कुमार यूनिट 11 डोगरा कैंट में तैनात था. उसने खाली पड़ी बैरक में छत से रस्सी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया और जांच पड़ताल की.

फिलहाल जवान द्वारा आत्महत्या किये जाने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. जवान के परिजनों से बातचीत के बाद ही पता चलेगा कि वह किसी तनाव में तो नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details