उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: ब्रह्मपुरी थाने में भाजपाइयों का हंगामा, एसआई पर अभद्रता का आरोप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में ब्रह्मपुरी थाने में शिकायती पत्र की फोटो कॉपी देने से मना करने पर एसआई और भाजपा युवा मोर्चा में माधव नगर मंडल मंत्री के बीच नोकझोंक हो गई. भाजपाइयों ने दारोगा पर आरोप लगाया कि उसने गोली मारने की धमकी दी है.

By

Published : Feb 12, 2020, 4:03 PM IST

etv bharat
एसआई और भाजपाइयों के बिच हथापाई.

मेरठ: जिले के थाना ब्रह्मपुरी में शिकायती पत्र की फोटो कॉपी को लेकर विवाद हो गया. इसमें भाजपाई और पुलिस आपस में ही भिड़ गए. वहीं नोकझोंक के बाद नौबत हाथापाई तक आ गई, जिसके बाद भाजपाइयों ने काफी देर तक हंगामा किया और नारेबाजी भी की.

जानकारी देते एसएसपी.

शिकायत पत्र की फोटो कॉपी न देने पर हुआ हंगामा
दरअसल शिव शक्ति नगर निवासी विकास वर्मा भाजपा युवा मोर्चा में माधव नगर मंडल मंत्री हैं. विकास ने 6 फरवरी को एक शिकायती पत्र ब्रह्मपुरी थाने में दिया था, जिसके बाद जब मंगलवार शाम वह उस शिकायत पत्र की फोटो कॉपी लेने थाने पहुंचा तो सब इस्पेक्टर रणधीर सिंह ने फोटो कॉपी देने से मना कर दिया. इसके बाद विकास ने एसआई की बात प्रवीण राणा से कराई जो भाजपा में क्षेत्रीय मंत्री हैं.

इसे भी पढ़ें-कोरोना का डर: जापान ने रोका क्रूज, मेरठ के फंसे युवक के घरवालों ने मोदी से लगाई गुहार
भाजपाइयों ने आरोप लगाया कि भाजपा में क्षेत्रीय मंत्री से भी फोन पर अभद्रता की गई, जिसके बाद थाने पहुंचे भाजपाइयों ने हंगामा खड़ा कर दिया और जमकर नारेबाजी की. इस पूरे मामले में एसएसपी मेरठ की माने तो पूरे प्रकरण की जांच एसपी सिटी को सौंप दी गई है. इस पर एसपी सिटी इस पूरे मामले की एक फाइनल रिपोर्ट तैयार कर कप्तान के समक्ष प्रस्तुत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details