उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मऊ: मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में नाली के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल एक पक्ष के युवक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. इससे गुस्साए मृतक के परिजनों ने शव को थाने के सामने रखकर जाम लगा दिया.

By

Published : Aug 24, 2020, 4:02 AM IST

etv bharat
मृतक के परिजनों को समझाते पुलिस अधिकारी.

मऊ: जिले में नाली के पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई. घटना घोसी कोतवाली क्षेत्र के कुड़हनी गांव की है.

युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शव को थाने के सामने रखकर एनएच-29 मार्ग पर जाम लगा दिया. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद मृतक के परिजनों ने शव को वहां से हटाया.

जानकारी के अनुसार गांव के दो पक्षों के बीच नाली को लेकर पुराना विवाद चल रहा था, जो कुछ दिनों तक शांत था. शनिवार को एक पक्ष का युवक पानी में गिर गया. इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की और मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details