उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुराः युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला शव

By

Published : May 17, 2020, 5:06 PM IST

मथुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थियों में फांसी लगने से मौत हो गई. परिजन इसे आत्महत्या बता रहे हैं, वहीं पुलिस संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है.

परिजन
परिजन

मथुरा: सदर बाजार थाना क्षेत्र के औरंगाबाद के रहने वाले 20 वर्षीय सौरभ सैनी की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगने से मौत हो गई. युवक का शव फांसी पर लटका मिला था. परिजनों का कहना है कि वह गुड़गांव से कुछ दिन पहले ही आया था और आर्थिक तंगी की वजह से फांसी लगा ली, जबकि पुलिस इसे संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है.

युवक गुड़गांव में बेचता था नारियल पानी
परिजनों ने बताया कि सौरभ गुड़गांव में नारियल पानी बेचने का कार्य करता था. लॉकडाउन के कारण वह गुड़गांव में ही फंस गया था. 15 मई को मुश्किल से साइकिल चलाकर वह अपने घर तक पहुंचा था. घर में आर्थिक तंगी के चलते सौरभ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस जांच में जुटी
वहीं घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. सौरभ गुड़गांव में अपने भाई गौरव और शिवम के साथ नारियल पानी बेचकर अपना घर चला रहा था. लॉकडाउन के कारण उसका काम बंद हो गया. वह गुड़गांव में अपने दो भाइयों को छोड़कर मथुरा पहुंचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details