उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 18, 2019, 10:21 AM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: लूट की घटनाओं में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा में लगातार हो रही लूट और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए मथुरा पुलिस इन दिनों अभियान चलाकर उन्हें पकड़ रही है. इसी क्रम में वृदावन पुलिस के लिए सर दर्द बन चुके दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

लूट के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

मथुरा: वृंदावन पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूट के सामान के साथ तमंचे और कारतूस भी बरामद किया गया. फिलहाल दोनों लुटेरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

लूट के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

जिले में लूट और चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं को देखते हुए मथुरा पुलिस लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चला रही है. इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर थाना वृंदावन क्षेत्र में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले अभियुक्त मोहन श्याम और लक्ष्मण को गिरफ्तार किया गया.
गिरफ्तार अभियुक्तों को एक अदद तमंचा 315 बोर, चार जिंदा कारतूस, एक आदद तमंचा 12 बोर, एक अदद जिंदा कारतूस, एक कुंडल पीली धातु संबंधित एक अदद मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस के साथ गिरफ्तार किया. साथ ही गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिए गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details