उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उधारी के पैसे मांगने को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में उधारी के पैसे मांगने को लेकर दो पक्षों में जमकर कहासुनी होने के बाद पथराव हो गया. पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : May 16, 2021, 10:42 PM IST

मथुरा
मथुरा

मथुराःजनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र सुखदेव नगर में शनिवार की सुबह उधारी के पैसे मांगने को लेकर दो पक्षों में जमकर कहासुनी होने के बाद पथराव हो गया. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने लगे. पथराव होने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर से छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. पथराव करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मथुरा में पत्थरबाजी

जावेद और सुनील में हुआ था विवाद
सुखदेव नगर निवासी जावेद अहमद अपने घर पर साड़ी का कारोबार करता है. जावेद ने सुनील से कुछ महीने पहले पैसे उधार ही लिए थे लेकिन शनिवार की सुबह सुनील, जावेद से पैसे मांगने आया तो दोनों में कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव करना शुरू कर दिया.

पुलिस ने छह को लिया हिरासत में
पथराव की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. कुछ घायल लोगों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल एक पक्ष की तरफ से कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर पहुंची है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंः मासूम की अपहरण के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ये बोले अधिकारी
सीओ सिटी वरुण कुमार ने बताया शनिवार की सुबह सुखदेव नगर कॉलोनी में पथराव होने की सूचना पुलिस को मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details