उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा : दोस्त ने ही कराई थी दोस्त की हत्या, शूटर गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2019, 1:16 PM IST

जिले में 8 मई को थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे सर्विस रोड पर अज्ञात लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या उसी के दोस्त ने कराई है.

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा.

मथुरा:जनपद में हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. 8 मई को थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे सर्विस रोड पर अज्ञात लोगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमें अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए, घटना को अंजाम देने वाले एक शूटर और हत्या की सुपारी देने वाले विजय को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं मुख्य शूटर देवेंद्र अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार था.

सोमवार को थाना प्रभारी सुरीर अनूप सरोज व सर्विलांस सेल ने मुखबिर की सूचना पर मुख्य शूटर देवेंद्र उर्फ देबू को खायरा नहर से गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा.

हत्या का खुलासा

  • 12 दिन पूर्व हुए हत्या का पुलिस ने किया खुलासा.
  • मुख्य आरोपी देवेंद्र उर्फ देबू को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
  • देवेंद्र उर्फ देबू ने तीन लाख की सुपारी लेकर पंकज की हत्या की थी.

नौजवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. मुख्य आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर ली गई है.
राकेश कुमार, क्षेत्र अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details