उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शीला हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार, दिया था 400 रुपये का लालच

मथुरा जिले में शीला हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले भी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मुख्य आरोपी कोई गैर नहीं, बल्कि शीला का प्रेमी ही है.

By

Published : Dec 4, 2020, 8:04 PM IST

शीला हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार
शीला हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

मथुरा: जिले के महावन थाना क्षेत्र के नगला खेमा रोड पर बीते दिनों 30 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस जांच में पता चला कि चार सौ रुपये की लालच में हत्या हुई है. शुक्रवार को पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी किशन को गिरफ्तार कर लिया.

चार सौ रुपये का दिया था लालच
मामला महावन थाना क्षेत्र का है. नगला खेमा रोड पर एक दिसंबर दोपहर लगभग एक बजे एक युवक ने गोली मारकर महिला की हत्या कर दी थी. पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि शीला का गांव के ही रहने वाले किशन नाम के युवक से अवैध संबंध था, लेकिन अचानक से शीला अपने प्रेमी किशन से दूरी बनाने लगी थी. किशन ने कई बार शीला से मिलने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी. इसके बाद किशन ने शीला की सहेली प्रेमलता को चार सौ रुपये का लालच दिया और शीला को अपनी बताई हुई जगह पर बुलाने को कहा. प्रेमलता अपने पति चंद्रपाल के साथ शीला को किशन द्वारा बताई जगह पर लेकर पहुंच गई. यहां पर आरोपी किशन पहले से ही था. मौका देखकर किशन ने शीला की गोली मारकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें:400 रुपए के लालच में सहेली ने रचा मौत का षड्यंत्र

दो आरोपी पहले ही हो चुके गिरफ्तार
पुलिस ने पहले ही प्रेमलता और उसके पति चंद्रपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी किशन को भी गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी देहात ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद किया गया है. अभियुक्त के दो साथियों को पूर्व में जेल भेजा जा चुका था. घटना में अन्य साक्ष्य संकलन कर विवेचना का शीघ्र ही निस्तारण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details